Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversies: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए एक और कानूनी लड़ाई। इस बार, अभिनेता पलक सिंधवानी शामिल हैं

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversies: टेलीविज़न के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं ने अब शो में सोनू भिड़े की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री पलक सिंधवानी को एक आधिकारिक नोटिस जारी किया है। इस नोटिस में कहा गया है कि पलक ने अपने अनुबंध में निर्धारित शर्तों के अनुसार बिना लिखित अनुमति प्राप्त किए, तृतीय-पक्ष अनुमोदन और उपस्थितियों में भाग लिया, जो उनके अनुबंध का उल्लंघन है। निर्माताओं ने यह भी दावा किया है कि इस तरह की हरकतों से शो और चरित्र की साख को नुकसान पहुंचा है, और कई मौखिक और लिखित चेतावनियों के बावजूद, इस अनुबंध के विशेषाधिकारों का उल्लंघन किया गया, जिसके कारण निर्माताओं को सख्त कार्रवाई करनी पड़ी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversies

इस नोटिस का जवाब देते हुए, पलक ने संकेत दिया कि वह जल्द ही शो छोड़ देंगी, जिससे शो के किसी और कलाकार के बाहर होने की संभावना बढ़ गई है।

इससे पहले, अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने निर्माता असित मोदी, संचालन प्रमुख सोहिल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने उनके साथ अनुचित व्यवहार किया और यौन उत्पीड़न के प्रयास किए। जेनिफर ने मामले की सुनवाई में जीत हासिल की और असित को शेष 5 लाख रुपये का भुगतान करने का आदेश दिया गया था।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversies
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversies

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversies: इस बार, अभिनेता पलक सिंधवानी शामिल हैं

हालांकि, जेनिफर ने निर्णय पर असंतोष व्यक्त करते हुए कहा, “एक महिला की प्रतिष्ठा सबसे महत्वपूर्ण होती है। मेरे मामले में न्याय तो मिला, लेकिन 40 दिन बीतने के बावजूद अभी तक मुझे मेरी मेहनत की कमाई नहीं मिली।”

जेनिफर से पहले, अभिनेता शैलेश लोढ़ा, जिन्होंने शो में प्रमुख भूमिका निभाई थी, ने भी निर्माताओं पर अपने बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया था, और 2023 में वह यह मामला जीत गए, जिसके बाद निर्माताओं को उनका पूरा भुगतान करना पड़ा।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversies: Starting Date

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 28 जुलाई, 2008 को सोनी सब चैनल पर प्रसारित हुआ था और वर्तमान में यह सोनी लिव प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

READ ALSO THIS:

Leave a Comment